NH-21 पर दर्दनाक हादसा  : HRTC बस और कार में जोरदार टक्कर, महिला की मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 06:20 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 पर सलापड़ के समीप एचआरटीसी बस और एक अल्टो कार के बीच भयंकर टक्कर में एक महिला की मौत हो गई तो कारइ सवार अन्य दो बुरी तरह से घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर से बिलासपुर की ओर आ रही एचआरटीसी बस और एक आल्टो कार में सलापड पेट्रोल पंप के समीप जोरदार टक्कर हो गई। जिसमे मौके पर कार सवार महिला की मौत हो गई व दो अन्य सवार बुरी तरह घायल हुए है। बस-कार की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार टक्कर के बाद सड़क के दूसरी तरफ नाली में जाकर रुकी और बस भी दुर्घटनास्थल से 50 से 100 मीटर आगे जाकर रुकी है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा। 
PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमात्म के लिए अस्पताल भेजा दिया है। मृतक महिला की पहचान रंजू गुप्ता (55) पुराना बाजार सुंदरनगर के रूप में हुई  है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की छानबीन शुरू कर दी है।मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि बस और कार की टक्कर में एक महिला की मौत हुई है मृतक महिला का सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News