युवक को थप्पड़ मारने के मामले ने पकड़ा तूल, ट्रैफिक पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

Tuesday, Oct 30, 2018 - 05:54 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): गुरु की नगरी पांवटा साहिब में बातापुल के पास ट्रैफिक पुलिस द्वारा बाइक चालक को थप्पड़ मारने के मामले मे एक पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर किया गया है। वीडियो वायरल होने बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। हालांकि जिला पुलिस प्रमुख द्वारा आश्वासन दिया गया है कि अगर कोई भी पुलिस कर्मी इस मामले में दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि मामले में पीड़ित बाइक चालक द्वारा पांवटा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसमें उसने कहा है कि पुलिस द्वारा बर्बरता पूर्ण व्यवहार कर उसे न केवल थप्पड़ मारा गया बल्कि मानसिक तौर पर भी प्रताडऩा दी गई।

चालान करने की बजाय मारा थप्पड़
गौरतलब है कि पांवटा साहिब ट्रैफिक पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान एक युवक से मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हरियाणा सीमा क्षेत्र से लगते बहराल मे 2 युवाओं को पुलिस ने रोका था लेकिन युवक और तेज गति से भागने लगे। जब उन्हें थोड़ा दूर दबोच लिया गया तो तैश मे आकर ट्रैफिक पुलिस कर्मी द्वारा चालान करने की बजाय थप्पड़ मारा गया। हालांकि पुलिस का आरोप है कि युवकों ने नाका तोड़कर उन पर बाइक चढ़ाने की कोशिश की थी।

पत्रकार के साथ भी की थी बदसलूकी
विदित रहे कि उक्त घटना का वीडियो बना रहे पत्रकार के साथ भी पुलिस ने बदसलूकी करते हुए कहा था कि जिसे चाहे उसे आप यह वीडियो दिखा दें, उनके काम करने का तरीका नहीं बदलेगा। मामले को लेकर पत्रकार द्वारा भी शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है। वहीं सिरमौर एस.पी. रोहित मालपानी ने कहा कि वीडियो में दिख रहे पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर किया गया है। पूरे मामले की जांच की जाएगी। जो भी पुलिसकर्मी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay