लाखों की कमाई देने वाला टाउनहाल बहा रहा आंसू, जगह-जगह से उखड़ रही सीलिंग (Video)

Tuesday, Oct 01, 2019 - 02:38 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : हमीरपुर नगर परिषद के लिए कमाउ पुत बने टाउन हाल की हालत गत कुछ सालों से बहुत ही खस्ता बनी हुई है और सीलिंग जगह-जगह से उखड़ रही है। इसकी हालत को सुधारने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। मात्र ओपचारिकता पूरी करके इतिश्री की जा रही है। नगर परिषद बजट का रोना रोकर टाउन हाल पर ध्यान नहीं दे रही है। लेकिन साल भर टाउन हाल से पैसे कमाने के बावजूद भी मरम्मत के नाम पर कोई काम नहीं किया जाने से नगर परिषद की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है।

बता दें कि नगर परिषद हमीरपुर के टाउन हाल की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि टाउन हाल के अंदर छत पूरी तरह से गल चुकी है शहर के बीचो-बीच स्थित टाउन हाल में आए दिन बड़े या छोटे कार्यक्रम आयोजित होते रहते हे लेकिन टाउन हालत की हालत को देखकर हर किसी को गहरा रोष् पनपता है, वहीं इन शादी समारोहों व बैठकों के एवज में टाउन हाल को हर माह लाखों रुपए की इनकम हो रही है लेकिन इसकी मरम्मत की परवाह नहीं किए जाने से हालत बदतर होती जा रही है।

गौरतलब है कि दो साल पहले टाउन हालत के छत की टीन की मरम्मत भी करवाई गई थी लेकिन अधिकतर जगहों पर अभी तक सीलिंग सही ढंग से नहीं हुई है जिस कारण हालत जैसे की तैसी बनी हुई है।नगर परिषद के ईओ के एल ठाकुर का कहना है कि नगर परिषद के पास बजट नहीं होने से टाउन हाल की हालत को सुधारा नहीं जा रहा है । ईओ ने नगर परिषद के खर्चों को गिनाते हुए कहा कि बजट नहीं होने से नगर परिषद के काम काज पर असर पड रहा है। हमीरपुर के विधायक नरेन्द्र ठाकुर का कहना है कि नगर परिषद के पास फंड की कमी है और इसके लिए केन्द्र सरकार से बजट के लिए मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि नगर परिषद के टाउन हाल को सुधारने के लिए जल्द काम किया जाएगा।

Edited By

Simpy Khanna