जब बैक करते समय हवा में लटकी Tourist Bus, बड़ा हादसा टला

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 09:59 PM (IST)

चम्बा (विनोद): चम्बा-पठानकोट एनएच पर बौंखरी मोड़ के पास एक टूरिस्ट बस उस समय हवा में लटक गई जब चालक मोड़ काटते समय बस को जरूरत से ज्यादा सड़क से बाहर ले गया। परिणामस्वरूप बस हवा में लटक गई। राहत की बात यह रही कि बस का निचला भाग सड़क पर लग गया, जिस वजह से बस रुक गई तो साथ ही जब यह घटना घटी तो उस समय बस में कोई भी पर्यटक सवार नहीं था। घटना के बारे में जैसे ही बनीखेत पुलिस चौकी को सूचना मिली तो वहां से एक पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और उसने एनएच पर जाम की स्थिति पैदा नहीं होने दी।

बस में 40 पर्यटक आए थे डल्हौजी घूमने

जानकारी के अनुसार इस बस के माध्यम से करीब 40 पर्यटक डल्हौजी घूमने के लिए आए हुए थे। रविवार दोपहर को जब बस चालक बस को बौंखरी मोड़ के पास ले जाकर मोडऩे लगा तो अनुमान सही नहीं लगने की वजह से बस का पिछला भाग सड़क से बाहर चला गया। चूंकि बस लो-बेस थी, जिसके चलते उसका कुछ भाग सड़क पर लग गया, जिसके चलते बस हवा में लटक गई।

चालक की किस्मत ने दिया साथ

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि उन्हें तो यह लगा कि बस अब सड़क से नीचे गिर जाएगी लेकिन बस चालक की किस्मत ने उसका साथ दिया और बस अपने आप ही रुक गई। समाचार लिखे जाने तक बस को सुरक्षित ढंग से सड़क पर लाने का प्रयास जारी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News