सनसनीखेज: पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर दोस्त को जिंदा जला दिया

Tuesday, Apr 18, 2017 - 10:18 AM (IST)

गोहर: मंडी के नागधार गांव में 2 दोस्तों के बीच शराब पीने के बाद हुई बहसबाजी एक को काफी महंगी पड़ गई। बहसबाजी के बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। क्षेत्र में इस प्रकार की यह पहली घटना है जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना में बुरी तरह झुलसे युवक को मंडी में प्राथमिक उपचार के बाद शिमला आई.जी.एम.सी. रैफर कर दिया है, वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


किसी बात को लेकर हुई थी बहसबाजी 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात नागधार गांव के हीरा लाल और बीणी माधव में गहरी दोस्ती है। दोनों हीरा लाल के घर में शराब पीने बैठे हुए थे। इस दौरान शराब के नशे में धुत्त हीरा लाल और बीणी माधव के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई तथा बात हाथापाई तक पहुंच गई। इसके बाद हीरा लाल ने पैट्रोल की कैनी निकाली और अपने दोस्त बीणी माधव पर पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जिससे उसका पेट, हाथ और शरीर के अन्य भाग जल गए हैं।



आरोपी के परिजनों ने बचाया पीड़ित
जब वह चीखा तो उसकी आवाज सुनकर हीरा लाल के परिजन और आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने बीणी माधव को बचाया। इसके बाद उसे जोनल अस्पताल मंडी ले जाया गया, जहां से उसे शिमला रैफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी हीरा लाल को को गिरफ्तार कर लिया है तथा कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। एस.पी. मंडी प्रेम ठाकुर ने घटना की पुष्टि की है।