बिलासपुर में हैवानियत का नंगा नाच, युवकों को बंधक बनाकर 6 घंटे तक बेरहमी से पीटा (Video)

Tuesday, Nov 05, 2019 - 01:25 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर में हैवानियत का नंगा नाच देखने को मिला है। जहां बस अड्डे पर सरेआम कुछ दिन पहले कई दबंगों ने 2 युवकों को बंधक बनाकर 6 घंटे तक बेरहमी से पीटा। अब दबंगों ने नशा माफिया के विरुद्ध कार्यवाही के नाम पर कानून को अपने हाथों में लेकर बिलासपुर के कोठी चौक के समीप दो युवकों को कुछ गुंडों ने अगुवा करने के उपरान्त बंदी बनाकर करीब छः घंटे बेरहमी से पीटा। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इतना ही नहीं एक युवक की मां को जब घटना की जानकारी मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि अपने लाल को बचाने के प्रति पुलिस को सूचित करने के बाद वहां पहुंची। मगर उसके साथ भी दबंगों ने अभद्रता करने के अलावा मारपीट की।

पुलिस को उसने सूचित किया था। हैरानी की बात तो यह है कि पुलिस के पहुंचने के बाद भी दबंगों ने युवकों के साथ मारपीट जारी रखी। वहां पर गए पुलिस कर्मी तमाशबीन बने रहे। उन्होंने युवकों को छुड़ाने का कोई प्रयास नहीं किया। यहां तक कि तीन दिन का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने दबंगों पर कोई भी कानूनी कार्यवाही अम्ल में लाना उचित नहीं समझा।


इस सिलसिले में पीड़ितों के परिजनों सहित पंचायत प्रतिनिधी व ग्रामीण जिलाधीश बिलासपुर राजेश्वर गोयल से मिलने पहुंचे और अपनी आपबीती सुनाई। जिलाधीश राजेश्वर गोयल ने तुरंत एपी साक्षी वर्मा से दूरभाष पर बात कर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही अम्ल में लाने के आदेश दिए।

Ekta