शांता का घेराव करने निकले यूथ कांग्रेसी, पुतले को लेकर पुलिस से भिड़े (PICS)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 12:26 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): पालमपुर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को शांता कुमार के निवास का घेराव किया। इस दौरान पुतला फूंकने को लेकर पुलिस और कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ‘हिसाब दें सांसद, जबाव दे सांसद’ के तहत शांता के आवास पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। युवा कांग्रेस के प्रदर्शन के दृष्टिगत प्रशासन तथा पुलिस बल पहले ही तैनात था। रैली के दौरान शांता के निवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था का कड़ा पहरा कर दिया गया था। 
PunjabKesari

कार्यकर्ताओं ने उनके आवास के बाहर पहुंचते ही जमकर नारेबाजी की तथा मोदी सरकार पर युवाओं से धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया। उन्होंने इस दौरान पुतला फूंकने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने दोबारा पुतले को आग लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने आग बुझा दी। बस फिर इसी छीना झपटी में पुलिस और उनके बीच झड़प हो गई। स्थिति की गंभीरता और संवेदनशीलता को भांपते हुए उपमंडलाधिकारी नागरिक DSP थाना प्रभारी दलबल सहित शांता कुमार आवास के बाहर जमे रहे। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दृष्टिगत सड़क पर यातायात भी कुछ समय के लिए जाम रहा है। 
PunjabKesari

यह है मामला
हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ने भाजपा के चारों सांसदों के घर का घेराव करने का निर्णय लिया है। युवा कांग्रेस 27 जून को कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद के घर पालमपुर में, 1 जुलाई को शिमला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद वीरेन्द्र कश्यप के घर सोलन में, 2 जुलाई को मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के घर जोगिन्द्रनगर में और 3 जुलाई को हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के घर समीरपुर में घेराव करेगी। हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के 4 वर्षों में इन सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में कितने विकास कार्य करवाए। पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान जनता से किए कितने वायदे पूरे किए और कितने युवाओं को 4 वर्षों में रोजगार दिया गया। इन सबको लेकर ‘‘हिसाब दें सांसद, जबाव दे सांसद’’ के तहत युवा कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि क्यों न इन सांसदों के घर का घेराव किया जाए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News