चम्बा-तीसा मार्ग पर हवा में लटका सिलैंडरों से भरा ट्रक, बड़ा हादसा टला

Friday, Feb 22, 2019 - 10:12 PM (IST)

चम्बा (मोहम्मद आशिक): हिमाचल प्रदेश में बारिश के बाद हालात और बिगड़ते जा रहे हैं। मानो ऐसा पहली बार देखा जा रहा हो। चम्बा-तीसा मार्ग जगह-जगह बंद होने से आवाजाही ठप्प पड़ी है। शुक्रवार को तीसा से चम्बा जा रहा सिलैंडरों से भरा ट्रक कल्हेल के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया, जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

10 घंटों से फंसा हुआ है ट्रक

जानकारी के अनुसार क्लेहल के पास कीचड़ की वजह से ट्रक का पिछला टायर सड़क से बाहर निकल गया, जिससे वहां सभी लोग घबरा गए लेकिन ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी को जैसे-तैसे वहां ही खड़ा कर दिया। ट्रक पिछले 10 घंटों से वहीं पर फंसा हुआ है, जिससे गाड़ियों की आवाजाही ठप्प होने से लोगों को मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है। हालांकि जैसे ही लोक निर्माण विभाग को सूचना मिली तो उसने अपनी जे.सी.बी. को मौके पर भेजा लेकिन लेकिन लगातार हो रहे भू-स्खलन से कार्य में बाधा पहुंच रही है।

क्या कहते हैं एक्सियन तीसा मंडल

तीसा मंडलल के एक्सियन हर्ष पूरी का कहना है कि भारी बारिश के बाद चम्बा-तीसा मार्ग जगह-जगह बंद होने से उसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल पिछले 10 घंटों से सानी होटल के पास सिलैंडर की गाड़ी फंसी हुई है। ट्रक का एक टायर सड़क से बाहर है और ट्रक सिलैंडरों से भरा हुआ है, ऐसे में बड़ी सावधानी के साथ ट्रक को हटाने का प्रयास जारी है।

Vijay