दर्दनाक हादसा : राजा का तालाब में टिप्पर ने कुचला बाइक सवार, मौके पर मौत

Sunday, Apr 28, 2019 - 05:31 PM (IST)

फतेहपुर: राजा का तालाब में मेन चौक पर रविवार सुबह लगभग साढ़े 11 के आसपास जसूर से रैहन की तरफ जा रहे एक बाइक सवार की टिप्पर के पिछले टायर के नीचे आने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मोहित महाजन (28) पुत्र अश्वनी कुमार निवासी सुजानपुर पठानकोट अपने निजी कार्य हेतु बाइक (PB 35W-2704) पर हैल्मेट पहनकर जसूर से रैहन की तरफ जा रहा था। इसी बीच राजा का तालाब में मेन चौक पर जब वह पहुंचा तो उसी समय ज्वाली की तरफ से आ रहे मिट्टी से भरे टिपर (HP 67-2723) ने रैहन की तरफ मुड़ते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया।

घटनास्थल पर टिप्पर छोड़ फरार हुआ चालक

इस दौरान बस के इंतजार में खड़े लोगों द्वारा शोर मचाने के उपरांत चालक ने टिप्पर को पीछे किया परंतु तब तक बाइक सवार की टिप्पर के पिछले टायर के नीचे आने से मौत हो चुकी थी। हादसे के दौरान टिप्पर चालक टिप्पर को मौके पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। इस बाबत लोगों ने रैहन पुलिस चौकी को सूचित किया।

पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी हंसराज ने मोहित कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया। वहीं टिप्पर को कब्जे में ले लिया है। एस.पी. कांगड़ा ने संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस टिप्पर चालक की तलाश करते हुए मामले की छानबीन कर रही है।

Vijay