दर्दनाक हादसा : टिप्पर की चपेट में आने से 2 साल की बच्ची की मौत, चालक फरार

Tuesday, Dec 18, 2018 - 11:05 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश/कौशिक): मझीण राधा स्वामी सत्संग घर के पास हुए एक सड़क हादसे में 2 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई। मृतक बच्ची की पहचान स्मृति पुत्री शम्मी कुमार निवासी तरामलू के रूप में हुई है। यह हादसा थाना खुंडियां के तहत मझीण के साथ लगते क्षेत्र घट्टा में पेश आया। हादसे की सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. ज्वालाजी योगेश दत्त जोशी भी मौके पर पहुंचे। इस बीच मझीण चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई. रंजीत परमार भी अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर मौजूद रहे। पुलिस ने स्थानीय लोगों व मृतक बच्ची के परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाते हुए टिप्पर चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी व लापरवाही का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डी.एस.पी. योगेश दत्त जोशी ने की है।

स्कूटी साइड में करते ही हो गई स्किड

जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार दोपहर 1 बजे के करीब मझीण के साथ लगते क्षेत्र घट्टा में पेश आया। पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में बच्ची के पिता शम्मी कुमार का कहना है कि एक समारोह में जाने के बाद जब वह अपनी बेटी व पत्नी के साथ स्कूटी में सवार होकर पालमपुर से वापस अपने घर तरामलू जा रहे थे तो इस बीच घट्टा के समीप दूसरी तरफ  से आ रहे टिप्पर (एच.पी. 55 बी. 5030) ने उन्हें पास नहीं दिया और इस बीच जैसे ही उन्होंने स्कूटी साइड में की तो वह स्किड हो गई।

टिप्पर के पिछले टायर के नीचे आई बच्ची

शिकायतकर्ता का आरोप है कि इस बीच भी उक्त टिप्पर चालक रुका नहीं, इस हादसे में उनकी बेटी टिप्पर के पिछले टायर के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा होने के बाद उक्त टिप्पर का चालक अपने वाहन को छोड़कर यहां से फरार हो गया। बहरहाल पुलिस ने टिप्पर के चालक के खिलाफ  धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay