Baaghi-2 की शूटिंग को मनाली पहुंचे टाइगर श्रॉफ

Friday, Feb 16, 2018 - 06:41 PM (IST)

मनाली: बर्फबारी होते ही पर्यटन नगरी मनाली की वादियों में फिल्म यूनिटों ने दस्तक दे दी है। इसी कड़ी में बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ फिल्म शूटिंग को लेकर मनाली की वादियों पहुंच गए हैं। प्रोड्यूसर साजिद द्वारा बनाई जा रही हिंदी फिल्म बागी-2 के निदेशक अहमद खान भी मनाली पहुंच गए हैं। यह फिल्म मनाली के पर्यटन स्थल कोठी में फिल्माई जाएगी। इस फिल्म में लगभग 50 स्थानीय युवाओं को सेना के जवानों का अभिनय करने का मौका मिलेगा। फिल्म यूनिट ने कोठी में दस्तक दे दी है। यूनिट के सदस्यों ने शुक्रवार को कोठी की वादियों का निरीक्षण किया और शूटिंग की लोकेशन फाइनल की। यूनिट के सदस्यों ने ग्रामीणों संग भी संपर्क किया और उनका सहयोग मांगा।

सेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ 
फिल्मी दूनिया के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ निदेशक संग एक सितारा होटल में ठहरे हुए हैं। बागी-2 फिल्म की शूटिंग यूनिट के मनाली में दस्तक देने से यहां की रौनक दोगुनी हो गई है। इससे पहले बॉलीवड स्टार जिम्मी शेरगिल भी यहां 4 दिन शूटिंग कर चुके हैं। उन्होंने भी बर्फीली वादियों में सेना अधिकारी का अभिनय किया था जबकि बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ भी सेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। मनाली की वादियों में बर्फबारी होने के बाद सैलानियों की संख्या में भी इजाफा हुआ है जबकि फिल्मी सितारे भी मनाली दस्तक देने लगे हैं। फिल्म यूनिट के मनाली दस्तक देने से फिल्मी जगत से जुडे स्थानीय कारोबारियों ने भी राहत की सांस ली है। 

4 दिन तक चलेगा शूटिंग का दौर
स्थानीय कार्डिनेटर अनिल कायस्ता ने बताया कि बालीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और बागी-2 के निर्देशक अहमद खान मनाली पुहंच गए हैं। उन्होंने कोठी की वादियों में लोकेशन को चिन्हित किया। उन्होंने बताया कि शनिवार से मनाली की वादियों में शूटिंग का क्रम शुरू हो जाएगा जोकि  लगभग 4 दिन तक चलेगा। उनके अनुसार बर्फीली वादियों सहित बर्फ के फाहों को भी कैमरे में कैद किया जाएगा।