तीन दिवसीय इंटर कॉलेज एथलेटिक मीट संपन्न, धर्मशाला कॉलेज का रहा दबदबा(Video)

Tuesday, Oct 09, 2018 - 03:30 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंद): अणु स्थित सिंथेटिक ट्रैक में आयोजित तीन दिवसीय इंटर कॉलेज एथलेटिक मीट संपन्न हो गई। प्रतियोगिता में धर्मशाला कॉलेज ओवर ऑल चैंपियन रहा, जबकि डिग्री कॉलेज हमीरपुर ओवर ऑल रनरअप चैंपियन रहा। प्रतियोगिता के समापन समारोह में विधायक नरेंद्र ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर विजेताओं को सम्मानित किया। इस मौके पर नरेन्द्र ठाकुर ने विजेताओं को बधाई दी और कहा कि खिलाड़ी जीवन के किसी भी पड़ाव में हार नहीं मानते है और हमेशा आगे ही बढ़ने के लिए काम करते हैं। 

उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है और खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए कारगर कदम उठा रही है। ओवर ऑल रनरअप चैंपियन रही डिग्री कॉलेज हमीरपुर टीम को बधाई देते हुए कॉलेज के प्रिंसिपल एचएस जंवाल ने कहा कि कॉलेज के छात्रों ने एकबार फिर से बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने छात्रों से आह्वान किया कि आज के दौर में किसी न किसी खेल के साथ सभी को जुड़ना चाहिए, ताकि वह हर क्षेत्र में ओवरऑल परफोरमेंस दे सके। उन्होंने छात्रों से मोबाइल में गेम खेले की बजाए मैदान में खेलने पर जोर दिया।

आपको बता दें कि प्रतियोगिता में डिग्री कॉलेज हमीरपुर की पूजा ठाकुर को गर्ल्स में बेस्ट एथलीट के खिताब से और धर्मशाला कॉलेज के पारस कोहली को ब्वॉयज में बेस्ट एथलीट का खिताब से नवाजा गया। वहीं ऊना के अंकेश ने 400 मीटर दौड़ 49.01 सेकंड में पूरी करके 49.82 सेकंड में इसे पूरा करने के पिछले साल के पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिया। 
 

Ekta