पुलिस ने 6 ठिकानों पर दी दबिश, हजारों लीटर कच्ची शराब व भट्ठियां की नष्ट

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 10:22 PM (IST)

राजा का तालाब (ब्यूरो): पुलिस थाना नूरपुर की चौकी रैहन के अंतर्गत पड़ती ग्राम पंचायत डक, नेरना, खेहर, लाड़थ व गोलवां में शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर नायब तहसीलदार फतेहपुर, पुलिस चौकी प्रभारी हंस राज, एएसआई इंद्रजीत शर्मा व उनकी टीम ने एक समुदाय के ठिकानों पर दबिश देकर 10 हजार लीटर से अधिक कच्ची शराब (लाहन) व भट्ठियां नष्ट कीं।
PunjabKesari, Furnaces Destroyed Image

इस दौरान पुलिस ने उक्त समुदाय के 10 से 12 परिवारों के घरों व आसपास फैली गेहूं के खेतों में कई जगह पर रखी लगभग 10 हजार लीटर से अधिक कच्ची शराब (लाहन) को बरामद करके नष्ट किया। वहीं टीम ने नेरना पंचायत के धमां में उक्त समुदाय के घरों में दबिश देकर एक ड्रम कच्ची लाहन नष्ट की। नकोदर गांव में समुदाय के ठिकानों पर कच्ची लाहन से भरे 3 ड्रम नष्ट किए। गोलवां के दरेड़ गांव में ठिकानों पर भी 4 ड्रम कच्ची लाहन के नष्ट किए जबकि खेहर पंचायत के ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

इस दौरान मौके पर दाहव गांव के ठिकानों पर साथ लगती निजी भूमि के मालिक पंकज कश्यप भी साथ रहे। पंकज कश्यप ने बताया कि उसकी निजी भूमि पर उक्त समुदाय कब्जा करके कच्ची शराब को तैयार करता है। जब इस बात को लेकर वह उन्हें मना करते हैं तो वे अक्सर घरवालों से लड़ते-झगड़ते हैं। डीएसपी नूरपुर साहिल आरोड़ा ने उक्त ठिकानों पर की गई पुलिस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि क्षेत्र में इस तरह के अवैध धंधों को पनपने नहीं दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News