हैदराबाद हत्याकांड : दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा : अनीता वर्मा (

Wednesday, Dec 04, 2019 - 03:16 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हैदराबाद में एक लड़की के साथ दुराचार के बाद निर्मम हत्या पर राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अनीता वर्मा ने केंद्र सरकार को आडे हाथों लेते हुए जमकर कोसा  है। हमीरपुर में अनीता वर्मा ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर केंद्र सरकार लोगों को गुमराह कर रही है और डॉ रेड्डी के गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। अनीता वर्मा ने अफसोस जताते हुए कहा कि बडे दुख की बात है कि आज भी पूरा देश नींद में सोया हुआ है।

पूर्व विधायक अनीता वर्मा ने कहा कि पूर्व की यूपीए सरकार के समय में फास्ट ट्रेक कोर्ट बनाए गए थे लेकिन अब फास्ट ट्रे्रक कोर्ट भी नहीं रहे है जिससे गुनहगार बचते आ रहे है। वर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार केंद्र में दूसरी बार बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देकर सता में आई है लेकिन आज देश में बेटियों की सुरक्षा के नाम पर कुछ नहीं हो पा रहा है।

साथ ही अनीता वर्मा ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर भी कानून व्यवस्था चरमराने के आरोप लगाए और कहा कि जहां केन्द्र सरकार के पास ही कानून व्यवस्था ठीक नहीं है तो प्रदेश में कानून व्यवस्था का क्या हाल होगा यह सहज ही पता लग जाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर बढ रहे दुराचार के मामलों से बाहरी लोग प्रदेश में आने से परहेज करेंगे इसलिए व्यवस्था में जल्द सुधार होना चाहिए।

Edited By

Simpy Khanna