खालिस्तानी समर्थक पन्नु ने दिया लालच, CM जयराम को तिरंगा न फहराने देने वाले को मिलेंगे 10 हजार डॉलर

Thursday, Aug 05, 2021 - 10:33 PM (IST)

नाहन (साथी): 15 अगस्त को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को तिरंगा न फ हराने देने वाले व्यक्ति को खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नु ने 10 हजार डॉलर का लालच देने के साथ पुलिस अधिकारियों को भी धमकाया है। वीरवार को जिला मुख्यालय स्थित 2 मान्यता प्राप्त पत्रकारों के मोबाइल नम्बरों पर एक बार फि र इंटरनैशनल वाइस कॉल आई है। सिख फॉर जस्टिस गुट से जुड़े गुरपखवंत सिंह पन्नु की यह कॉल पुलिस अधिकारियों जो खास तौर से सीआईडी से जुड़े हैं, उनको भी आई है।

जानकारी के अनुसार आईआरबी में तैनात एक महिला आईपीएस अधिकारी को भी ऐसी ही कॉल आई है। खालिस्तान समर्थक पन्नु ने धमकी दी है कि मुख्यमंत्री को 15 अगस्त को तिरंगा फहराने नहीं दिया जाएगा। पन्नु ने किसानों से कहा है कि ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरें और मुख्यमंत्री को तिरंगा फहराने से रोकें। 31 जुलाई को पन्नू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जांच में यह पता चला है कि आरोपी खालिस्तान समर्थक गुट सिख फॉर जस्टिस का सदस्य है। पत्रकारों के मोबाइल पर आई वाइस कॉल की जानकारी एसपी को दी गई है।

एसपी डॉ. खुशहाल शर्मा ने बताया कि 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने देने के मामले में खालिस्तान समर्थक पन्नू की धमकी के बाद पहले ही मामला दर्ज हो चुका है। आज की वाइस कॉल में उस व्यक्ति को 10 हजार डॉलर देने की बात कही गई है जो सीएम को तिरंगा फहराने से रोकेगा। उन्होंने ने कहा कि एक महिला आईपीएस अधिकारी को भी कॉल आई है।

Content Writer

Vijay