धमाल मचाने वाले खुद सवालों के कटघरे में हैं : राजेंद्र राणा

Tuesday, Jan 25, 2022 - 04:26 PM (IST)

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने भाजपा नेताओं के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा है कि शराब प्रकरण को लेकर स्वयं भाजपा कटघरे में खड़ी है और इस प्रकरण के मुख्य आरोपी की किस भाजपा आला नेता से रिश्तेदारी है और भाजपा सरकार में कौन उसे संरक्षण दे रहा था, इस बारे में इलाके का बच्चा-बच्चा जानता है। आज यहां जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि इस प्रकरण में अपनी फजीहत होते देख सुजानपुर भाजपा के धमाल मचाने वाले नेताओं की एक टोली खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे की तर्ज पर जो बयानबाजी कर रही है, उससे धमालियों की यह टोली जनता के बीच हंसी का पात्र बन रही है। राणा ने कहा कि आरोपी के साथ भाजपा के जिस बड़े कद के नेता की फोटो है, उस बारे भी बयानबाजी कर रहे भाजपाइयों को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। भाजपा नेता इस सवाल का जवाब भी जनता को दें कि जिस घर में पुलिस ने शराब बनती पकड़ी है, उस घर का मालिक 4 साल पहले भाजपा में क्या इसलिए शामिल हुआ था कि उसे सत्ता का संरक्षण मिल सके। उसने भाजपा में शामिल होने के बाद किस बड़े नेता के चरण छूकर आशीर्वाद लिया था, इस बारे भी बयानबाजी करने वालों को खुलासा करना चाहिए। 

राणा ने कहा कि भाजपा नेता यह भी बताएं कि प्रदेश में जाली डिग्रियों जैसा पुण्य कार्य किस नेता के शासन में शुरू हुआ था और जाली डिग्रियों के सरगना के तार किस नेता के साथ जुड़े हुए थे। इसके अलावा हमीरपुर जिला में शराब की फैक्ट्री लगाने वाले लोग कौन थे और अखबारों में इस फैक्ट्री की खबरें किसलिए सुर्खियां बनती रही थी। राणा ने कहा कि यह बड़ी हास्यस्पद बात है कि प्रदेश में सरकार भाजपा की है और भाजपा के नेता शराब माफिया पर संरक्षण देने का आरोप विपक्ष पर लगा रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या प्रदेश में विपक्ष सरकार चला रहा है और क्या प्रदेश के अधिकारी विपक्ष के कहने पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा अगर प्रदेश में विपक्ष ही सरकार चला रहा है तो भाजपाइयों को जनता को बेवकूफ बनाने की बजाय घर बैठ जाना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि वह सदन के भीतर और सदन से बाहर लगातार प्रदेश में शराब माफिया व खनन माफिया को संरक्षण देने दिए जाने के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरते आये हैं। उन्होंने लगातार यह सवाल उठाए हैं कि निर्माण कार्यों में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने वाले ठेकेदारों को सरकार पाल पोस रही है और ऐसे ठेकेदारों को सत्ता का पूरा संरक्षण हासिल है। राणा ने कहा कि यह बात सुजानपुर के भाजपा नेताओं को अच्छी तरह समझ लेनी चाहिए कि जनता काम करने वाले लोगों को पसंद करती है, धमाल मचाने वालों को नहीं। धमालियों की यह टोली लगे हाथ यह भी बता दे कि हमीरपुर के रेस्तरां में शराब परोसने का कारनामा कौन करता रहा है और उसके तार भाजपा के किस नेता के साथ जुड़े हैं।
 

Content Writer

prashant sharma