इस वजह से BJP ने बिलासपुर से की 100 रैलियों की शुरूआत

Tuesday, Feb 21, 2017 - 04:45 PM (IST)

बिलासपुर: माफिया हटाओ-हिमाचल बचाओं का नारा देते हुए बीजेपी ने मंगलवार से अपनी 100 रैलियों की शुरूआत कर दी है। रैलियों की शुरूआत के लिए बीजेपी द्वारा बिलासपुर को चुना गया। इससे पहले नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल की अगवाई गुरुद्वारा चौक से लेकर मुख्य बाजार तक पार्टी नेता जोरदार भीड़ के साथ सभा स्थल तक पहुंचे। बिलासपुर से रैली की शुरूआत करने का कारण यह है कि कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर के खिलाफ बीते कुछ दिनों के भीतर यहीं से ही डराने-धमकाने व गुंडागर्दी जैसे कई आरोप लगे हैं।


प्रदेशभर में 100 रैलियां करने की घोषणा
इन्हीं आरोपों को लेकर बीजेपी ने यहां पर कैंडल जुलूस भी निकाला था, साथ ही प्रदेश की वीरभद्र सरकार के खिलाफ प्रदेशभर में 100 रैलियां करने की घोषणा की थी। आज की पहली रैली में बीजेपी ने भीड़ भी जुटाई तो एक संदेश भी दिया कि इस समय प्रदेशभर में माफिया राज काम कर रहा है, उसी का नतीजा है कि कांग्रेस के विधायक खुद गुंडागर्दी करते हुए पाए जा रहे हैं। बीजेपी नेताओं का कहना है कि सरकार की सहायता से प्रदेश में खनन माफिया, वन माफिया, ड्रग माफिया, खूब फल-फूल रहा है। जिसका ताजा उदाहरण बिलासपुर है। यही कारण है कि बीजेपी ने अपने इस अभियान की शुरूआत बिलासपुर से की है। 


5 मार्च तक चलता रहेगा बीजेपी का यह अभियान
बीजेपी का यह अभियान मंगलवार के बाद 5 मार्च तक ऐसे ही चलता रहेगा। 22 को बीजेपी का कुल्लू में अभियान चलाएगी, जबकि 23 को मंडी के सरकाघाट में प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोला जाएगा। 26 को गगरेट और 27 को सुजानपुर, 4 मार्च को पांवटा व 5 मार्च को सोलन में रैली निकाल कर प्रदेश सरकार के खिलाफ हमलावर रूख अपनाया जाएगा।