PM मोदी के स्वच्छ भारत के सपने को इस पहाड़ी गायक ने लगाए पंख, ऐसे दे रहा योगदान

Tuesday, Oct 09, 2018 - 04:53 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत के सपने को सकार करने के लिए हमीरपुर नगर परिषद द्वारा लोगों को स्वच्छता के बारे में जागरूक किया जा रहा है और हर जगह साफ-सफाई की जा रही है। नगर परिषद के इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी अपना अपना सहयोग दे रहे हैं।

पहाड़ी गाने से लोगों को जागरूक कर रहे आशोक राणा
वहीं पहाड़ी लोक गायक अशोक राणा भी अपनी सुरीली आवाज से लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक पहाड़ी गाना भी गाया है जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है और सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इसी के चलते नगर परिषद हमीरपुर द्वारा अशोक राणा को सम्मानित किया गया।

क्या कहती हैं नगर परिषद की अध्यक्ष
नगर परिषद अध्यक्ष सलोचना देवी ने बताया कि स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए अशोक राणा ने अपनी सुरीली आवाज से लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया,  जिसके चलते उन्हें सम्मानित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस अभियान को सफल बनाने में इनका पूर्ण सहयोग रहा है।

बचपन से ही रखते थे गाने का शौक
वहीं पहाड़ी गायक अशोक राणा ने बताया कि स्वच्छता अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए उन्होंने गाना बनाया है और लोगों को गााने के माध्यम से जागरूक किया है। उन्होने बताया कि वह बचपन से ही गाने का शौक रखते थे और अब तक बहुत से कार्यक्रमों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं।

Vijay