मेडिकल कॉलेज चम्बा में नहीं मिल रही ये सुविधा, मरीज व तीमारदार परेशान

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 06:34 PM (IST)

चम्बा (सुशील): मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चम्बा में पेयजल आपूर्ति ठप्प हो गई है, जिससे मरीजों व तीमारदारों को पानी के लिए यहां-वहां भटकना पड़ रहा है। उन्हें काफी मुश्किलें उठानी पड़ रही हैं। मरीज रमता देवी, अंजू कुमारी, ममता देवी, अक्षय कुमार, अमर चंद व सोहन आदि ने बताया कि रविवार को वे इलाज करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चम्बा में पहुंचे थे लेकिन यहां पानी न होने के कारण उन्हें पानी के लिए यहां-वहां भटकना पड़ा और बाजार से पानी की बोतल खरीदकर प्यास बुझानी पड़ी।
PunjabKesari, Tap and Person Image

उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज में हर रोज सैंकड़ों मरीज इलाज के लिए पहुंचते हैं लेकिन पानी न होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। विशेषकर यहां दाखिल मरीजों को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग व जल शक्ति विभाग से मांग की है कि पेयजल की सुचारू आपूर्ति की जाए ताकि लोगों को पेयजल सुविधा मिल सके।

मेडिकल कॉलेज के एमएस डॅ. देवेंद्र ने बताया कि ऐसी समस्या ध्यान में नहीं है। कर्मचारियों से मौका करवाकर जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।  उधर, जल शक्ति विभाग के जेई दीक्षित ने बताया कि रोजाना पानी छोड़ा जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके पास ऐसी समस्या की कोई सूचना नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News