धर्मशाला के इस डेरे में 16 हजार अभ्यर्थी देंगे पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा

Friday, Sep 29, 2017 - 03:10 PM (IST)

धर्मशाला: कांगड़ा जिला पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 2 अक्तूबर को परौर स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में आयोजित की जाएगी। पुलिस ने 216 पदों की भर्ती पर होने वाली लिखित परीक्षा के लिए 16 हजार अभ्यर्थियों को कॉल लैटर जारी किए हैं। 


लिखित परीक्षा 2 अक्तूबर को परौर में होगी
पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. रमेश छाजटा ने बताया कि हिमाचल पुलिस में आरक्षी के पद के लिए 9 से 20 सितंबर तक पुलिस मैदान धर्मशाला ग्राउंड टेस्ट का आयोजन किया गया था। इसके अलावा आईआरबी-दो सकोह में ड्राइविंग परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 2 अक्तूबर को परौर में होगी। इस परीक्षा का समय सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक है। उन्होंने अभ्यर्थियों से लिखित परीक्षा के लिए सुबह 7ः30 बजे पहुंचने का आग्रह किया है। 


परीक्षा के दौरान किसी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण केंद्र में नहीं ले जा सकेंगे
बताया जाता है कि परीक्षा के दौरान उम्मीदवार किसी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण या मोबाइल फोन परीक्षा केंद्र में नहीं ले जा सकेंगे। सभी उम्मीदवार अपने साथ एक पासपोर्ट साइज फोटो, क्लिप बोर्ड, काला या नीला पैन बाल पेन और कॉल लैटर भी साथ लाएं। उन्होंने बताया कि यदि किसी को कॉल लैटर नहीं प्राप्त हों तो वे दूरभाष नंबर 01892-224905 अथवा संबंधित पुलिस थाना में संपर्क कर सकते हैं।