Live In Relation में युवती के साथ हुआ यह धोखा, पढ़ें पूरी खबर

Thursday, May 04, 2017 - 06:56 PM (IST)

घुमारवीं: लिव इन रिलेशन में एक 28 वर्षीय युवती धोखे का शिकार हुई है। युवती द्वारा लगाए गए आरोपों को माना जाए तो धोखा देने वाला युवक पुलिस थाना भराड़ी के तहत आने वाले एक गांव का रहने वाला है। इस संदर्भ में पीड़िता ने पुलिस थाना भराड़ी में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि वह नोएडा में किसी कंपनी में नौकरी करती है तथा गाजियाबाद में किराए के मकान में रहती है। पीड़िता पंजाब की रहने वाली है। पीड़िता का कहना है कि धोखा देने वाला युवक भी उसके साथ किराए के मकान को शेयर करके रहता था। दोनों लिव इन रिलेशन की तरह आपस में रहते थे। 

शादी की बात कह कर रफूचक्कर हो गया युवक
उक्त युवक वर्ष 2015 से उसके साथ रह रहा था तथा उसे कहता था कि वह उसके साथ शादी करेगा। युवक ने शादी की तारीख 13-14 फरवरी, 2017 तय कर दी थी लेकिन उसने उसके साथ शादी नहीं की तथा एक दिन दूसरी कंपनी में नौकरी ढूंढने के लिए चला गया। बाद में पता चला कि वह नौकरी ढूंढने नहीं बल्कि उसने रहने के लिए और जगह ढूंढ ली थी। युवक 22 फरवरी, 2017 को उसके पास दोबारा आया। इस दौरान युवती ने दोबारा युवक से शादी के लिए कहा लेकिन युवक ने उस दिन उसके साथ झगड़ा किया। 25 फरवरी की शाम को खाना लाने के बहाने वह वहां से निकल गया और दोबारा वापस नहीं लौटा। इतना ही नहीं उसके बाद उक्त युवक ने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ  कर दिया। 

जब युवक के घर पहुंच कर पता चली सच्चाई
पीड़िता ने हिम्मत नहीं हारी और एक दिन वह युवक के गांव पहुंची लेकिन वह घर पर नहीं मिला। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसे युवक के घर आने पर यह पता चला कि लड़का तो पहले से ही शादीशुदा हैै। ये सारी बातें जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवती का आरोप है कि युवक ने उसके साथ धोखा किया है तथा उसकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। 

पुलिस ने युवती को सौंपी शिकायत की कॉपी
डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने बताया कि भराड़ी पुलिस ने शिकायत दर्ज की है लेकिन यह मामला पुलिस थाना भराड़ी के संज्ञान का नहीं था। इसलिए शिकायतकर्ता को शिकायत की कॉपी सौंप दी गई ताकि वह संबंधित पुलिस थाना या अदालत में अपनी शिकायत दर्ज करवा सके।