MC शिमला के सुपरवाइजर के घर चोरी, अलमारी का लॉकर तोड़ गहने-नकदी ले उड़े चोर

Friday, Nov 23, 2018 - 09:43 PM (IST)

भोटा: सौर पंचायत में शुक्रवार को चोरों द्वारा एक घर में सेंध लगाकर सोने के गहनों व नकदी चुराने का मामला आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि रमेश चंद पेशे से नगर निगम शिमला के सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं तथा वहीं अपने परिवार के साथ रहते हैं। जिस समय चोरी हुई तब परिवार का कोई सदस्य घर पर मौजूद नहीं था। अब जब वह दोबारा घर आ रहे थे तो उन्होंने अपनी बेटी को कहा कि वह भी अपने मायके आ जाए परंतु जब रमेश की बेटी अपने मायके सौर पहुंची तो उसने देखा कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। इस पर उसने तुरंत अपने पिता को घटना की सूचना दी।

घर के मालिक ने पुलिस को दी सूचना

जब रमेश अपने घर सौर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कमरे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया। जब भीतर जाकर देखा तो दोनों कमरों के अन्दर सारा सामान बिखरा हुआ था तथा अलमारी का दरवाजा खुला हुआ था। जब उन्होंने अलमारी की जांच की तो अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ पाया। रमेश ने इसकी सूचना तुरंत भोटा पुलिस चौकी को दी।

5 दिनों में दूसरी चोरी की घटना

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है, वहीं सौर पंचायत में बढ़ रहीं चोरी की वारदातों ने लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। बता दें कि सौर पंचायत में 5 दिनों में ये दूसरी चोरी की घटना है।

Vijay