चोरों ने दिन-दिहाड़े घर को बनाया निशाना, लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Tuesday, Jun 26, 2018 - 10:37 PM (IST)

ऊना: क्षेत्र के रक्कड़ में चोरों ने दिन-दिहाड़े एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने सूने पड़े घर के ताले तोड़कर घर से 10 तोले सोना और 4 तोले चांदी के गहनों सहित अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ किया है। घर के मालिक ने इस संबंध में पुलिस के पास शिकायत की है और पुलिस ने मामला दर्र्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पड़ोसी के घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे से फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।


चोरो ने घर का कोना-कोना खंगाला
जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह कृष्णा कालोनी निवासी मुनीश कुमार के घर के सभी लोग लगभग साढ़े 10 बजे अपने-अपने कार्यों पर चले गए और घर को ताला लगा गए। इस दौरान चोर घर के ताले तोड़ते हुए अंदर घुस गए, जहां उन्होंने घर का कोना-कोना खंगालते हुए चोरी को अंजाम दिया। इस दौरान उन्होंने सामान को भी इधर-उधर बिखेर दिया।


टूटे ताले व बिखरे सामान को देग दंग रह गया परिवार
देर शाम लगभग साढ़े 6 बजे तक परिवार के लोग जब घर पहुंचे तो टूटा हुआ ताला तथा  बिखरा सामान देखकर दंग रह गए। जब छानबीन की तो गहनों सहित अन्य सामान चोरी हुआ पाया गया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली जा रही है।

Vijay