चोरों ने डिपो को बनाया निशाना, हजारों की नकदी पर किया हाथ साफ

Thursday, Jul 26, 2018 - 03:52 PM (IST)

चिंतपूर्णी: चिंतपूर्णी-छपरोह पंचायत के सरकारी डिपो में नकदी चोरी होने का मामला सामने आया है। चोर बुधवार देर रात सरकारी डिपो के शटर का ताला तोड़कर गल्ले में रखी नकदी को ले उड़े जबकि डिपो में रखे हुए राशन को हाथ तक नहीं लगाया। जिस डिपो में चोरी हुई है, उसके साथ 2 दुकानें और भी बनी हुई हैं। एक दुकान के अंदर तो सी.सी.टी.वी. कैमरे भी लगे हैं लेकिन वहां पर चोरी नहीं हुई है। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज पहुंचे तथा छानबीन शुरू की।


गल्ले में रखे थे 8 हजार रुपए
डिपो होल्डर विनोद कुमार कालिया ने बताया कि वह और साथ के दुकानदार रोज रात 9 बजे के करीब दुकानें बंद करके घर जाते हैं। रात को वह 10 रुपए के छोटे नोट जोकि कुल 8 हजार रुपए के करीब थे, गल्ले में ही रख गए थे और गल्ले की चाबी भी अंदर ही रखी हुई थी। जब उन्होंने सुबह आकर देखा तो डिपो के शटर में ताला नहीं था। चोरों ने ताले को तोड़कर शटर के साइड में फैंका हुआ था।


पुलिस बढ़ाएगी रात्रि गश्त
पुलिस बाजार में रात्रि गश्त करती है लेकिन जहां पर यह दुकानें व डिपो बना हुआ है, वे मेन सड़क से हटकर अंदर गली में हैं और यहां पर पुलिस की गश्त नहीं होती है। इसके चलते चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है। उक्त स्थान पर भी रात को पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी और इस मामले में बाहर से आने वाले लोगों जोकि आसपास यहां कहीं ठहरे हुए हैं, उनसे पूछताछ की जाएगी।

Vijay