चोरों ने 2 आंगनबाड़ी केंद्रों को बनाया निशाना, बच्चों के राशन पर किया हाथ साफ

Thursday, Oct 11, 2018 - 06:22 PM (IST)

फतेहपुर (अजय): गत रात्रि चोरों ने विकास खंड फतेहपुर के 2 आंगनबाड़ी केंद्रों पर हाथ साफ  किया है। इसमें एक पंचायत सुनेट के आंगनबाड़ी केंद्र रडोह तथा दूसरा भरमाड़ का आंगनबाड़ी केंद्र कमोतरे है। आंगनबाड़ी केंद्र रडोह में तैनात कर्मी गायत्री देवी ने बताया कि सुबह जैसे ही वह केंद्र खोलने के लिए पहुंची तो देखा केंद्र के दरवाजे का ताला टूटा था तथा अंदर से चूल्हे सहित सिलैंडर, कुकर, 30 लीटर तेल, 21 किलो चावल, 22 किलो चने, 4 पेटी बिस्कुट व कुछ अन्य सामान गायब था जिसकी सूचना उन्होंने तुरन्त विभाग को दी।

फतेहपुर व ज्वाली थाने में दी शिकायत
वहीं विभागीय अधिकारी जगदीश राणा ने बताया कि रडोह के अलावा पंचायत भरमाड़ के आंगनबाड़ी केंद्र कमोतरे में भी चोरों ने बीती रात ताला तोड़ चोरी को अंजाम देते हुए चावल 25 किलो, चीनी 17 किलो, चने 28 किलो, मुंगी 7 किलो, एक कुकर, एक स्टोव व एक वाटर कूलर चुरा लिया है। उन्होंने कहा कि रडोह में हुई चोरी की शिकायत पुलिस थाना फतेहपुर व कमोतरे में हुई चोरी की शिकायत पुलिस थाना ज्वाली दे दी गई है।

एक साल पहले भी निशाना बने थे आंगनबाड़ी केंद्र
करीब एक साल पूर्व भी चोरों द्वारा आंगनबाड़ी केंद्रों को निशाना बनाया गया था। वहीं डी.एस.पी. ज्वाली ज्ञान चंद ठाकुर ने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्रों में हुई चोरी की शिकायतें पुलिस के पास पहुंच चुकी हैं। उन्होंने कहा कि चोरों को शीघ्र ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Vijay