चोरों ने घर की चौथी मंजिल में लगाई सेंध, गहनों और LCD पर किया हाथ साफ

Saturday, Sep 01, 2018 - 06:44 PM (IST)

मंडी (नीरज): शुक्रवार रात को मंडी शहर के अप्पर समखेतर में चोरों ने एक घर में सेंधमारी की। चोरों ने घनी आबादी वाले शहर में एक घर की चौथी मंजिल से गहने और एल.सी.डी. पर हाथ साफ किया जबकि भारी सामान जैसे गैस सिलैंडर आदि को चोरों ने हाथ तक नहीं लगाया है। ऐसा संदेह जताया जा रहा है चोर छतों के रास्ते आए और चोरी को अंजाम देकर छतों के रास्ते से ही चले गए क्योंकि जिस कमरे में चोरी हुई है वहां पर खिड़की की जाली वाले दरवाजे को बाहर से छेद करके अंदर से कुंडी खोली गई और बड़ी सफाई से चोरी को अंजाम दिया गया है।

20 वर्षों से मंडी में ही रह रहा परिवार  
मंडी शहर के खत्री सभा के पास जिस घर में चोरी हुई है उसकी संख्या 94/7 अप्पर समखेतर वार्ड है। घर के मालिक का नाम राजेश कुमार है जोकि मूलत: महाराष्ट्र के आठपाणी खरमुंडा के रहने वाले हैं। यह परिवार लगभग 20 वर्षों से मंडी में ही रह रहा है और इनकी मोतीबाजार में गहनों की रिफानरी की दुकान भी है। घर की मालकिन स्वाती पत्नी राजेश कुमार ने बताया कि वे जब रोज की तरह सुबह इस कमरे में आई तो वहां सारा समान बिखरा पड़ा था।

सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस
उसने बताया कि चोर कमरे से एल.सी.डी. और कुछ गहने चुरा ले गए हैं। उसने बताया कि घर में सारे दरवाजे लॉक थे और चोर साथ वाले घरों की छतों से होते हुए उनके घर पहुंचे और वहां से सामान चुरा ले भागे। वहीं पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एस.पी. मंडी गुरदेव चंद के मुताबिक पुलिस शहर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Vijay