झलेड़ा में चोरों ने एक दुकान में की सेंधमारी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 11:32 AM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : पुलिस लाइन झलेड़ा से मात्र 500 मीटर की दूरी पर चोरों ने एक दुकान में सेंधमारी कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने रात 2 बजे के करीब दुकान के बाहर की दीवार को तोड़ दुकान के अंदर प्रवेश किया और दराज में रखें लाखों रुपयों पर हाथ साफ कर फरार हो गए। हालांकि चोरी की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ऊना में चोरो के हौंसले इस कदर बुलंद हो चुके है कि चोरों ने पुलिस लाइन झलेड़ा से मात्र 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक करियाना के थोक व्यापारी की दुकान पर देर रात चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। जिला मुख्यालय के साथ लगते झलेड़ा चौक पर स्थित करियाना के थोक व्यापारी की दुकान में रात करीब 2 बजे तीन चोरों ने दुकान की दीवार में सेंध लगाकर फिल्मी स्टाइल में दूकान के अंदर एंट्री की और उसके बाद दुकान से ही एक झाड़ू उठाकर दुकान में लगे एक सीसीटीवी को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन चोरों को यह मालूम नहीं था कि दुकान के अंदर लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरों में उनकी सारी हरकत कैद हो रही है।

देखते ही देखते मुंह को ढके हुए चोरों ने दुकान के काउंटर में बने दराज को खोला और उसमें राखी लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। दुकान मालिक केशव ने बताया कि वो रोजाना की तरह अपनी दुकान रात को बंद घर चले गए थे लेकिन जब सुबह उन्होंने अपनी दूकान खोली तो दुकान के बाहर की दीवार टूटी हुई थी लेकिन जब उन्होंने दुकान के अंदर प्रवेश किया तो दराज में से सारी नकदी गायब थी। दुकान मालिक ने बताया कि चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है और इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई है। डीएसपी अनिल पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस के पास झलेड़ा में चोरी के मामले की सूचना आई थी जिसके बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि चोरों द्वारा दुकान से कितनी नकदी चुराई है इसकी अभी जानकारी जुटाई जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News