Watch Video: डलहौजी में सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्थे चढ़ा चोर

Friday, Nov 24, 2017 - 03:30 PM (IST)

चंपा : डलहौज़ी के टैगोर चौक पर एक युवक ने एसबीआई बैंक के एटीएम से नोट निकालने का असफल प्रयास किया। इसके चलते उसने एटीएम को तोड़ डाला। पुलिस ने एटीएम रूम की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को धर दबोचा है।



टैगोर चौक पर किया अरेस्ट
गौरतलब है कि एक व्यक्ति ने टैगोर चौक पर लगे एटीएम के साथ तोडफ़ोड़ की और मशीन से पैसे निकालने का असफल प्रयास  किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी को डलहौज़ी छावनी में धर दबोचा। गिरफ्तार किये गए युवक की उम्र 22 वर्ष है जोकि मूल रूप से किहार जिला चम्बा का रहने वाला है परन्तु पिछले 8 वर्षों से डलहौज़ी छावनी के सिविल क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा है। थाना प्रभारी डलहौज़ी कुलदीप शर्मा के अनुसार उक्त युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और अब इसे कोर्ट में पेश करने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। वहीं डलहौज़ी पुलिस ने इतनी जल्दी शातिर को गिरफ्तार कर अपनी कार्यकुशलता का परिचय दिया है।

कोर्ट में किया जाएगा पेश
डलहौज़ी एसएचओ कुलदीप शर्मा ने बताया कि एटीएम के कैबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिलते ही आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया था और पुलिस ने डलहौज़ी छावनी में शातिर युवक को धर दबोचा।  इसे कोर्ट में पेश करने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।