ताला तोड़कर नहीं खोलकर लाखों की नकदी व गहनों पर हाथ साफ कर गए चोर

Friday, Oct 05, 2018 - 11:19 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत समीपवर्ती गांव बाईं इंदौरिया में चोर घर का ताला खोलकर लाखों की नकदी व स्वर्ण एवं चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर गए। घर के मालिक दविंदर मन्हास ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी पर थे और उनका बेटा व पत्नी अपने रिश्तेदार के घर गए थे। घर में उनके बुजुर्ग पिता जिनकी आयु 100 साल से अधिक है मौजूद थे। जब उनका बेटा व पत्नी घर वापस पहुंचे तो उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा खुला पड़ा है।

जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली पड़ी थी और घर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। उनके बेटे ने उनको फोन करके घटना के बारे सूचित किया और जैसे ही वह अपनी ड्यूटी से घर पहुंचे तो देखा कि अलमारी खुली पड़ी है। उनके अनुसार अलमारी में रखे 2.20 लाख रुपए व सोने और चांदी के जेवरात गायब थे और दूसरे कमरे में पेटी को खोल कर उसमें भी तलाशी चोरों द्वारा की गई थी।

डी.एस. पी. साहिल अरोड़ा ने बताया कि घरवालों ने घर की चाबी वहीं साथ में रखी थी और ताला तोड़ा नहीं था बल्कि खोला गया है और अलमारी की चाबी भी साथ ही लगी हुई थी और उसका भी ताला तोड़ा नहीं गया था। उन्होंने बताया कि मामले में आगामी छानबीन चल रही है।

Vijay