गोविंद सागर झील किनारे बने मैदान में ये स्टार क्रिकेट खिलाड़ी लगाएंगे चौके-छक्के

Sunday, Jan 28, 2018 - 07:53 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): गोविंद सागर झील के किनारे प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर लुहणू क्रिकेट मैदान में आगामी 5 फरवरी से 17 फरवरी तक विजय हजारे ट्रॉफी के होने वाले 7 एकदिवसीय मैच में बिलासपुरवासियों को सुरेश रैना, गौतम गंभीर, केदार जाधव व पीयूष चावला जैसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाडिय़ों के चौके-छक्के देखने को मिलेंगे। वहीं हिमाचल की टीम के भी 2 मैच इस मैदान पर होंगे, जिससे हिमाचल के उभरते क्रिकेट स्टारों को देखने व उनकी प्रतिभा का आकलन करने का मौका भी क्रिकेट प्रेमियों को बिलासपुर के इस मैदान में मिलने वाला है। 

ये होगा मैचों का शैड्यूल
विजय हजारे ट्रॉफी के इन मैचों का शैड्यूल जारी हो गया है। बिलासपुर लुहणू क्रिकेट मैदान में पत्रकार वार्ता करते हुए बिलासपुर क्रिकेट संघ के सचिव विशाल जगोता ने बताया कि एच.पी.सी.ए. के अध्यक्ष सांसद अनुराग ठाकुर के प्रयासों से 3 वर्ष बाद बिलासपुर के इस क्रिकेट मैदान को फिर से विजय हजारे ट्रॉफी के मैचों की मेजबानी मिली है। उन्होंने बताया कि रणजी मैचों की शृंखला में उत्तर प्रदेश, हिमाचल, दिल्ली, महाराष्ट्र, बंगाल, त्रिपुरा व केरल की टीमें बिलासपुर क्रिकेट मैदान में अपने मैच खेलेंगी। 

ये स्टार खिलाड़ी लेंगे प्रतियोगिता में हिस्सा
इन टीमों में भारतीय क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी उत्तर प्रदेश टीम से सुरेश रैना, प्रवीण कुमार, भुवनेश्वर, कुलदीप यादव व मुनाफ पटेल, दिल्ली की टीम से गौतम गंभीर, ऋषभ पंत, उन्मुक्त चंद, इशांत शर्मा, पवन नेगी, महाराष्ट्र की टीम से केदार जाधव, अंडर-19 इंडिया टीम के कैप्टन रहे पृथ्वीपाल शॉ व विजय जोल, बंगाल की टीम से मुहम्मद सामी, मनोज तिवारी, अशोक ढिंडा, केरल की टीम से संजू सैमसंग, इकबाल अब्दुला जैसे बड़े खिलाड़ी खेलने बिलासपुर पहुंचेंगे। इसके अतिरिक्त हिमाचल की टीम में ऋषि धवन, विपुल शर्मा, अंकुश बैंस व प्रशांत चोपड़ा जैसे उदीयमान खिलाड़ी खेलेंगे।