टूटे-फूटे विपक्ष के पास नहीं PM मोदी का कोई विकल्प: शांता

Saturday, Jun 23, 2018 - 01:04 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): दिग्गज भाजपा नेता शांता कुमार ने कहा कि विपक्ष के टूटे-फूटे टुकडे एक साथ आने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि बीजेपी को हराया जा सके। लेकिन यह दल अपने इस उद्देश्य में सफल नहीं होंगे। पालमपुर में पत्रकारों से बात करते हुए शांता ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि पार्टी जनता के पास जाकर 4 वर्ष की उपलब्धियों को बता रही है। साथ ही उनसे सीधा संवाद स्थापित कर लोगों का समर्थन प्राप्त करने का कार्य कर रही है, जबकि विपक्षी दल केवल मात्र सत्ता प्राप्ति के लिए एक साथ आने का प्रयास कर रहे हैं।


उन्होंने कहा कि 15201 टूटे-फूटे विपक्षी दलों के पास है नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि देश के राजनीतिक परिदृश्य में मोदी के समकक्ष कोई नेता नहीं ठहरता है। उन्होंने कहा कि भले ही यह टूटे-फूटे दल एक साथ आ जाएं परंतु वह उन्हें तथा पार्टी का सामना नहीं कर सके हैं। कुमार ने कहा कि मोदी सरकार का 4 वर्ष का कार्यकाल अभूतपूर्व तथा ऐतिहासिक कर रहा है। कांग्रेस के 10 वर्ष के शासन में भारत विश्व पटल पर भ्रष्टाचार को लेकर बदनाम हुआ। 


प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ना केवल भ्रष्टाचार को पूरी तरह से अंकुश लगाया गया है। अभी तू गांव गरीब किसान व आम जनता के लिए नीतियां बनाकर उन्हें क्रियान्वित किया जा रहा है, जिसके प्रभाव सामने आने लगे हैं तथा जनता अनुभव कर रही है कि एक अच्छी सरकार केंद्र में बनी है। उन्होंने कहा कि 4 वर्ष के पश्चात दो तस्वीरें देश के समक्ष आई हैं एक भाजपा जिसने सुदृढ़ सुशासन देश को दिया जबकि दूसरी और टूटते बिखरते विपक्षी दल शांता कुमार ने कहा कि प्रादेशिक कारणों से यद्यपि कुछ विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी से अलग हुए हैं, परंतु स्थिति ठीक हो जाएगी।


 

Ekta