प्रदेश में गूंगी-बहरी व हिटलरशाही सरकार, आम लोगों का जीना किया दुश्वार : निगम भंडारी

Tuesday, Dec 21, 2021 - 04:34 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप) : जिला युवा कांग्रेस की बैठक कांग्रेस कार्यालय में आयोजित की गई। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गिरीश ठाकुर ने टोपी पहनाकर स्वागत किया। हाल ही में जिला कुल्लू की नवनियुक्त नई कार्यकारिणी का गठन किया है। आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी कमर कस ली है। भाजपा ने 4 सालों में जो झूठे वादे किए थे उन्हें लेकर युवा कांग्रेस घर द्वार जाकर जनता को जागरूक करेगी और 2022 में कांग्रेस को सता में लाएंगे। 

वही प्रदेश अध्यक्ष निगम ने बताया कि हाल ही में कुल्लू विधानसभा की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। जिसमें तमाम युवा इस बैठक में उपस्थित रहे और उन्हें युवा कांग्रेस की ओर से बधाई दी गई। और आगामी युवा कांग्रेस की क्या रणनीति रहेगी इस पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि आने वाले 2022 के चुनाव विधानसभा के आने वाले हैं जिसको लेकर तैयारी की जा रही है, इसमें युवा कांग्रेस की क्या भूमिका रहेगी। उन्होंने कहा कि ऐसे में तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि युवाओं ने सब ने मिलकर यह प्रण लिया है कि प्रदेश में गूंगी-बहरी सरकार है जोकि हिटलर शाही सरकार है, जिन्होंने आम व्यक्तियों का जीना दुश्वार किया है। आज हिमाचल प्रदेश में हर वर्ग परेशान से जूझ रहा है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश का ऐसा कोई वर्ग नहीं जो इससे अछूता नहीं है। सरकार की तानाशाही रवैया से बुरी तरह से परेशान है। इन तमाम समस्याओं को लेकर आज नवनियुक्त कुल्लू विधानसभा की नई कार्यकारिणी ने प्रण लिया है कि जो सरकार ने झूठे वादे किए थे, हिमाचल प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का सबसे बड़ा जो वादा किया था जो कि मात्रा जुमला साबित बनकर रह गया है। इन तमाम मुद्दों को चाहे वह महंगाई हो, रोजगारी हो या और कर्मचारियों की समस्याएं हो, ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल करने की मांग हो या छात्र हित चुनावों को की मांग हो तमाम जितनी भी समस्याएं हैं उन्हें जन-जन तक युवा साथी पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि किस प्रकार से बाहरी राज्यों से युवाओं की बैक डोर एंट्री की जा रही है और चंद अपने चेहताओं को नौकरी दी जा रही है। सभी युवाओं ने प्रण लिया है कि वह घर द्वार जाकर संवाद के माध्यम से सरकार के जो गलत कारनामे की पोल खोलने के कार्य करेगी और 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाएगे।
 

Content Writer

prashant sharma