लड़भड़ोल के भरारपट्ट में आग की भेंट चढ़ा मकान, लाखों रुपए का नुकसान (Video)

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 04:16 PM (IST)

जोगिंदरनगर (लक्की शर्मा) : मंडी जिले के लड़भड़ोल के गांव भरारपट्ट में एक मकान आग की भेंट चढ़ गया। घटना में लाखों रूपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रात करीब 12.30 बजे प्यार चंद सिंह, विनोद कुमार सुपुत्र जय सिंह के घर में अचानक आग लग गई। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड  को तत्काल सूचना दी गई। माैके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

गनीमत रही कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। गांव के युवाओं ने अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए भारी नुकसान होने से बचा लिया क्योंकि सिर्फ 2 फुट की दूरी में दूसरा मकान होने से उस मकान में भी आग लगने का खतरा था, जोकि युवाओं की तत्परता एवं ग्रामीणों के सहयोग से बच गया। उसके उपरांत अग्निशमन विभाग जोगिंदरनगर से किशोरी लाल नायक, राकेश कुमार, बलदेव सिंह एवं पुलिस विभाग लड़ भडोल मौके पर पहुंच कर आग को काबू पाया।

अभी तक आग के लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिवार से बातचीत से लगभग 7-8 लाख के नुकसान का अंदेशा है। जोगिंदरनगर विधायक प्रकाश राणा, नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौडल, जिला परिषद सदस्य ममता भाटिया भी मौके पर मौजूद रहे। नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौडल ने बताया कि मौके पर जाकर नुकसान का आंकलन किया गया है तथा सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को यथासंभव मुआवजा दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News