राजपुर व बिंद्रावन में चोरी की वारदातें, लाखों के गहने व नकदी ले उड़े चोर

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 12:01 AM (IST)

पालमपुर (प्रवीण): पालमपुर के साथ लगते बिंद्रावन तथा राजपुर में चोरी के मामले सामने आए हैं। हालांकि बिंद्रावन में यह तय नहीं है कि वहां चोरी कब हुई थी लेकिन राजपुर में बीती रात चोरी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार घर के मालिक प्रमोद सूद अपने परिवार सहित घर पर ही सोए थे कि साथ लगते घर के ड्राइंग रूम से चोर खिड़की की ग्रिल तोड़कर करीब 17 लाख रुपए के गहने और 40 हजार रुपए नकदी से भरा बॉक्स उड़ा ले गए।

रात करीब 2 बजे प्रमोद सूद को बाहर किसी आवाज का अहसास हुआ तो वहां कुछ ऐसा नहीं लगा। इसके उपरांत उन्हें फिर से कोई आवाज सुनाई दी तो उन्हें शक हुआ कि कमरे में कोई था। उन्होंने जोर-जोर से चोर-चोर चिल्लाना शुरू किया ताकि घरवाले और पड़ोसी उठ जाएं लेकिन तब तक चोर खिड़की तोड़कर भाग चुके थे तथा 100 मीटर की दूरी पर बॉक्स को खोल कर गहने और नकदी लेकर भाग गए।

इसी प्रकार बिंद्रावन में भी एक घर में चोरी का मामला सामने आया है, जिसमें घर में कोई नहीं था। जब घर वाले वापस आए तो उन्हें चोरी का पता चला। इस दौरान गहने सहित नकदी चोरी होने की बात सामने आई है। उधर, डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर धारा 457 तथा 380 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है तथा छानबीन शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News