घर में सोता रहा परिवार, चोरों ने दे डाला वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 10:33 PM (IST)

बड़सर (ब्यूरो): पुलिस थाना बड़सर अंतर्गत ग्राम पंचायत गारली के गांव मतकर में चोरों ने बड़ी ही सफाई से घर में रखे ट्रंक और सूटकेस को उठाया और जंगल में ले गए। जंगल में जाकर एक-एक करके चोरों ने सातों ट्रंकों का सामान देखा और उसमें से गहने व नकदी साथ लेकर चलते बने। जब तक परिवार के सदस्यों को इस बात का पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बड़सर थाना में एक घर से करीब एक लाख की नकदी व गहने चोरी होने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों की तलाश में जुट चुकी है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत गारली के गांव मतकर में ध्यान सिंह पुत्र गंगा राम के घर सोमवार रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर घर के एक कमरे के ताले तोड़कर सात ट्रंक व सूटकेस उठाकर ले गए। फिर उन्होंने घर से थोड़ी दूर जंगल की तरफ  जाकर सभी ट्रंक के ताले तोड़े व उनमें से 15 हजार की नकदी व करीब 80 हजार के जेवरात लेकर फरार हो गए।

ध्यान सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह परिवार सहित सोमवार रात करीब 9 बजे सो गए थे। लगभग 2 बजे उनकी बेटी को कुछ आहट सुनाई दी। परिवार के सदस्यों द्वारा शोर मचाने पर गांववासी इकट्ठा हुए और पुलिस को इसकी जानकारी दी। देर रात तक चोरों को पुलिस व गांववासी ढूंढते रहे लेकिन तब तक चोर अपना काम कर फरार हो चुके थे। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों को ढूंढने में लगी है लेकिन चोरों का अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस  शिकायत दर्ज कर छानबीन में जुट चुकी है। बता दें गारली क्षेत्र में पिछले कुछ महीने पहले भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें पुलिस की मुस्तैदी से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया गया है।

डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि मतकर गांव में सोमवार देर रात चोरी होने की शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें लगभग एक लाख के करीब नकदी व गहने चोरी हुए हैं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही चोर पुलिस की  गिरफ्त में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News