खिड़की तोड़कर घर में घुसे चोर, लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

Wednesday, Sep 04, 2019 - 11:20 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप/शम्भू): कुल्लू जिला के बजौरा में चोरों ने एक घर की खिड़की तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोर इस मकान के भीतर से 3 लाख रुपए नकद और 2.60 लाख रुपए के सोने के आभूषण चुरा ले गए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग अपनी संपत्ति की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो उठे हैं। इलाके में यह भी चर्चा है कि यह नशेडिय़ों का काम हो सकता है, जिसके चलते पुलिस कई नशेडिय़ों को भी पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

पुलिस के अनुसार बजौरा के इंद्र देव पुत्र डुगला राम ने भुंतर थाने में इस घटना को लेकर शिकायत की है। पुलिस में शिकायत उसने कहा कि 30 अगस्त को वे चंडीगढ़ गए थे और घर लौटकर देखा तो घर की खिड़की का एक शीशा किसी ने तोड़ा हुआ था। घर के भीतर जाकर देखा तो सामान इत्यादि इधर-उधर बिखरा पड़ा था तथा 3 लाख रुपए नकद और 2.60 लाख रुपए के सोने के आभूषण गायब थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना की जांच का जिम्मा ए.एस.आई. प्रदीप को सौंपा गया है। एस.पी. गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि चोरों की तलाश और चोरीशुदा नकदी व आभूषणों की बरामदगी को लेकर प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

Vijay