Theft : एक ही रात में 4 घरों के ताले तोड़ लाखों के गहने व नकदी ले उड़े चोर

Friday, Mar 01, 2019 - 11:01 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर के धनेड़ में एक ही रात में 4 जगह पर ताले तोड़कर अज्ञात चोर लाखों रुपए की नकदी व कीमती सामान ले उड़े। जानकारी के अनुसार गत रात चोरों ने धनेड़ के लिंगवीं गांव में 4 जगह पर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। इन वारदातों में 1 लाख के करीब चोरी होने का अनुमान जताया जा रहा है।

चोरों ने इन घरों को बनाया निशाना

पहली चोरी कपिल शर्मा के घर में हुई, जहां से चोरों ने 30 हजार के करीब कैश व 50 हजार के गहने चोरी किए, वहीं दूसरी चोरी खटवीं गांव के राजेश कुमार के घर में हुई जहां से चोरों ने ताले तोड़ कर 10 हजार के करीब कैश चोरी लिया। वहीं अन्य दो मामलों में कपिल शर्मा व जगदीश के घर के ताले भी चोरों ने तोड़े हैं लेकिन यहां से कुछ भी चोरी नहीं किया गया है। वहीं जगदीश की बूढ़ी हालत के चलते उन्हें घर में रखे सामान का अंदाजा नहीं है, जिसके चलते वहां पर चोरी की पुष्टि अभी भी नहीं हो पाई है।

एक ही रात में 4 जगह चोरी से सहमे लोग

चोरों ने एक ही रात में 4 जगह चोरी की वारदात को अंजाम देकर स्थानीय लोगों को चिंता में डाल दिया है। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि चोरी के मामलों को दर्ज कर लिया गया है व उचित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने बताया कि इन मामलों की गहनता से जांच करने के बाद चोरों को पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा उपयुक्त कदम उठाया जाएगा।

Vijay