युवक ने उठाया खौफनाक कदम, दुपट्टे से फंदा लगाकर दी जान

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 10:24 AM (IST)

ज्वालामुखी : 2 बच्चों के बाप ने अपने ही घर में दुपट्टे का फं दा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मामला ज्वालाजी के साथ लगते क्षेत्र अम्ब डोली का है। मृतक की पहचान कपिल (29) पुत्र रमेश चंद के रूप में हुई है। उधर पुलिस ने उक्त व्यक्ति का टांडा मैडीकल कालेज में मैडीकल करवाने के बाद उसका शव परिजनों के हवाले कर दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है कि आखिर व्यक्ति ने इतना बढ़ा कदम क्यों उठाया है। पुलिस को मृतक व्यक्ति के पास किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बीते रोज शाम के समय का है, जब उक्त व्यक्ति रोजाना की तरह काम से वापस आने के बाद घर में अपने कमरे में मौजूद था।

उक्त व्यक्ति ज्वालाजी स्थित एक कार पार्किंग में काम करता था। जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति ने अपने आप को कमरे में बंद करने के बाद दुपट्टे से फ ंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। इस समय उसके परिजन घर में खाना बनाने के काम पर लगे हुए थे। परिजनों को इस घटना का पता तब चला जब कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। इस बीच जब उन्होंने दरवाजे को धक्का मारकर खोला तो कपिल ने मकान की छत पर लगे गार्डर का सहारा लेकर फं दा लगा लिया था। इस दौरान आनन-फानन में परिजनों ने सबसे पहले उसका फ ंदा खोलकर उसे नीचे उतारा इसके बाद तुरंत उसे ज्वालाजी अस्पताल पहुंचाया लेकिन यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले की पूरी सूचना ज्वालाजी पुलिस को दी। अतिरिक्त थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में ए.एस.आई. पराक्रम ने मृतक के परिजनों के बयान कमलबद्ध किए, उसके शव को अपने कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति अपने पीछे 2 छोटे-छोटे बच्चे व पत्नी को छोड़ गया है। डी.एस.पी. तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News