मायके आई थी महिला, पहले किया किडनैप और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 04:39 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश) : बिलासपुर जिला में स्थित अपने मायके आई एक महिला का अपहरण कर उसके साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है। महिला ने अपने पति के साथ महिला पुलिस थाना बिलासपुर में आकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में सोलन जिला की महिला ने बताया कि वह बिलासपुर जिला में स्थित अपने मायके में आई है। गत 22 अगस्त की रात को करीब 12 बजे उसके ससुराल के गांव में रहने वाले एक व्यक्ति का फोन आया। उसने कहा कि उसकी बेटी बीमार है और उसे लेने के लिए उसके पति ने भेजा है। इसलिए वह सड़क के पास आ जाए। 

वह अपनी बेटी की बीमार होने की बात सुनकर सहम गई और घर से सड़क के पास चली गई। वहां एक गाड़ी खड़ी थी, जिसमें 3 व्यक्ति सवार थे। कार में एक व्यक्ति वह था, जिसने उसे फोन किया था। जब उसने उक्त व्यक्ति से बात करना चाही तो उन तीनों ने उसे बाजू से खींचकर जबरदस्ती कार में बैठा लिया। उसने विरोध भी किया लेकिन वह उसे पंजाब सीमा के पास गारामोड़ा ले गए। वहां उसे एक व्यक्ति के घर ले जाया गया, जिसके बाद कार सवार 2 अन्य व्यक्ति वहां से चले गए और उसे उसके ससुराल के गांव के रहने वाले व्यक्ति के साथ कमरे में बंद कर दिया, जहां उक्त व्यक्ति ने उसके साथ दुराचार किया। 

अगले दिन वहां एक अन्य व्यक्ति टिप्पर लेकर आया तथा उसे टिप्पर में बैठा कर स्वारघाट तक ले जाकर वहां उतार दिया गया। इस दौरान आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि महिला के शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News