Watch Video: जीत का जश्न पड़ा भारी, BJP पार्षद लुटा बैठे दुकान

Friday, Dec 15, 2017 - 05:21 PM (IST)

देहरा (गुलशन धनोआ): ओपिनियन पोल में प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के आभास के जश्न पर चोरों का कारनामा भारी पड़ गया। वीरवार रात को भाजपा की जीत के आभास के जश्न में डूबे देहरा के नगर पार्षद की बाजार के बीचों-बीच स्थित मनियारी की दुकान में चोरों ने दावा बोल दिया। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर रखे 22 हजार रुपए के नोटों के हार उड़ा लिए। 


जानकारी के अनुसार देहरा से भाजपा नगर पार्षद रोमी शर्मा वीरवार को ओपिनियन पोल में जीत के जश्न में शामिल रहे। इसके बाद वह दुकान का शटर बंद करके इस पर ताला लगकर अपने घर सोने चले गए। सुबह जब वह अपनी दुकान पर पहुंचे तो वह हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ था। जब उसने अंदर जाकर देखा तो वहां रखे 22 हजार के नोटों के हार गायब हो चुके थे। इस चोरी की शिकायत उन्होंने देहरा पुलिस के पास करवा दी है।


देहरा के थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने चोरी की इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चोरी की इस घटना के बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए घटनास्थल का जायजा लिया है। पुलिस चोरी के इस मामले में केस दर्ज कर तलाश कर रही है। व्यापार मंडल देहरा के वरिष्ठ सदस्य रणजीत गुलेरिया का कहना है कि प्रवासी लोग बिना पंजीकरण के क्षेत्र में फेरी लगाने का काम कर रहे हैं। इस चोरी के पीछे ऐसे लोगों का हाथ भी हो सकता है।​