शातिर ने DC Kullu का बना दिया फर्जी Facebook अकाऊंट

Sunday, Oct 15, 2017 - 12:38 AM (IST)

कुल्लू: कुल्लू में एक शातिर ने डी.सी. कुल्लू युनूस का फर्जी फेसबुक अकाऊंट बना डाला। इस अकाऊंट में शातिर ने डी.सी. कुल्लू की परिवार सहित कई फोटो चिपका डालीं। परिवार सहित डी.सी. कुल्लू से जुड़े इस फर्जी अकाऊंट को देखकर कई लोग फ्रैंड रिक्वैस्ट भेज रहे हैं। शातिर इस फर्जी अकाऊंट से भी कइयों को रिक्वैस्ट भेज रहा है। इतना ही नहीं, शातिर ने इस फर्जी अकाऊंट पर कई शेयर भी चिपकाए हैं। मस्त शायरी के दम पर इस अकाऊंट को शातिर ने ऐसे सजाया है जैसे हर किसी को लग रहा है कि कुल्लू के डी.सी. जबरदस्त शायर भी हैं और उन्हें शायरी पसंद है। शातिर ने आम लोगों को ही नहीं बल्कि कई अधिकारियों को भी फ्रैंड रिक्वैस्ट भेजी हुई है। अकाऊंट में फालोअर्स की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। सभी सोच रहे हैं कि यह कुल्लू के डी.सी. ने ही अकाऊंट बनाया है। 

फोटो कब और कहां खींची इतनी फोटो
इधर, कुल्लू के डी.सी. युनूस इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर फर्जी अकाऊंट बनाने वाले ने उनकी परिवार के साथ इतनी फोटो कब और कहां खींची। उनकी कई फोटो मुख्यमंत्री व अन्य वी.वी.आई.पी. लोगों के साथ भी हैं। फर्जी फेसबुक अकाऊंट में जो फोटो लगाई हैं वे किसी प्रोफैशनल द्वारा खींची गई हैं, ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ऐसे कैमरे तो आम लोग रखते नहीं हैं। जिस व्यक्ति ने फर्जी अकाऊंट बनाया क्या उसने प्रोफैशनल कैमरा इसी फर्जीवाड़े के लिए खरीदा था। इससे डी.सी. कार्यालय से जुड़ी कई तरह की सीक्रेट जानकारियां भी इधर से उधर होने का खतरा बना हुआ है।

क्या कहते हैं डी.सी. कुल्लू
डी.सी. कुल्लू युनूस ने बताया कि आज ही उनके नाम से इस तरह का कोई फेसबुक अकाऊंट बनने का पता चला है। यह व्यक्ति कौन है इसका पता लगाया जा रहा है। यदि इस व्यक्ति ने जल्द से जल्द इस अकाऊंट को डिलीट नहीं किया तो उसके खिलाफ पुलिस के पास मामला भी दर्ज करवाया जा सकता है।