PICS: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 2 युवकों को मिली दर्दनाक मौत

Monday, Jun 12, 2017 - 03:01 PM (IST)

कुल्लू (मनमिन्दर अरोड़ा): कुल्लू जिला के मोहल में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। जहां 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 युवक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा रात करीब साढे़ ग्यारह बजे हुआ। जब 3 युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर भुंतर की तरफ जा रहे थे कि अचानक मौहल के पास बाइक खड़े ट्रक से जा टकराई जिसमें से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई।


मृतक युवकों का करवाया पोस्टमार्टम
बताया जाता है कि हादसे के बारे में पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। मृतक युवकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जबकि घायल युवक का कुल्लू अस्पताल में उपचार चल रहा है। एसपी कुल्लू पदम् चन्द ने बताया कि पुलिस मामले को दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की छानबीन कर रही है। 


प्रशासन की तरफ से 10-10 हजार की फौरी राहत
पुलिस ने मामला दर्ज कर दीपक कुमार (19) पिरड़ी निवासी और हरीश (17) छोईल के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार को प्रशासन की तरफ से दस दस हजार की फौरी राहत दी गई है। उन्होंने कहा कि उनको प्रशासन की तरफ से उचित मुआवजा दिया जाएगा।