देखिए कैसे बिजली वाले का बहाना बना घर में घुसा चोर, पकड़े जाने पर हुआ नौ दो ग्यारह (Video)

Tuesday, Nov 05, 2019 - 11:26 AM (IST)

कुल्लू(दिलीप): कुल्लू जिले के जुआडी रोपा में लोगों द्वारा अपने घर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में एक चोर ताक झांक करता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल यह वाक्या 2 दिन पहले का है जब लोग अपने घरों से अपने दिनचर्या के कार्य के लिए निकल जाते हैं तो ऐसे में मौका पाकर चोर लोगों को घरों में जाकर चोरी को अंजाम देते हैं।

बता दें कि आए दिन कुल्लू शहर में चोरी की वारदातें होती आ रही है। वहीं पूजा ने बताया कि वह दोपहर के समय अपने कमरे में बैठी थी तो अचानक चोर दरवाजे से अंदर आ गया। उन्होंने बताया कि एक लंबा और पतला सा व्यक्ति घर के अंदर आ गया तो ऐसे में महिला ने पूछा कि आप कौन है।

जिसके जवाब में उसने कहा कि वह किसी बिजली वाले महेंद्र को ढूंढने आया है। पूजा ने बताया कि व्यक्ति जूते के साथ कमरे में घुस गया था उन्होंने पूछा कि आप बिना बताए कमरे की घंटी बजाए घर के अंदर कैसे घुस गए। ऐसे पूछे जाने पर वह तुरंत उसी दरवाजे से भाग गया।

जिसके बाद महिला ने उसका पीछा करते हुए गेट के पास फिर उस व्यक्ति को कहा कि यहां पर गेट में तो ताला लगा हुआ है आप कैसे अंदर आए, इतना सुनते वह व्यक्ति वहां से चला गया। वहीं महिला ने आस-पड़ोस के लोगों को भी सूचित किया। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि वह ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार करें। ताकि आए दिन ऐसी घटना दोबारा घटित ना हो।

kirti