बच्चे की अपहरण के बाद मौत मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पढ़ें ये खबर

Wednesday, Oct 04, 2017 - 12:00 AM (IST)

ऊना: लम्बे अर्से से संदेह के घेरे में चल रही क्षेत्र के रक्कड़ में लगभग सवा महीने के बच्चे की मौत जहर से हुई थी। लैबोरेटरी से आई विसरा रिपोर्ट में बच्चे के शरीर में जहर के अंश मिलने की पुष्टि हो गई है। पुलिस के पास बाकी रिपोटर््स भी पहुंच चुकी हैं और जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है। जांच पड़ताल के लम्बे दौर के बाद आई रिपोर्ट में जहर के अंश मिलने से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने उक्त रिपोर्ट्स आने के बाद कुछ लोगों से सख्ती से पूछताछ का दौर भी शुरू कर दिया है और उन्हें जांच के दायरे में शामिल किया गया है।

अपहरण के बाद खड्ड में मिला बच्चे का शव
बता दें कि 9 अगस्त, 2017 को रक्कड़ में एक महिला ने अपने बच्चे के अपहरण होने की बात कही थी जिसके बाद काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था और आसपास के इलाकों सहित बार्डर एरिया में नाके लगाए गए थे। कुछ अज्ञात युवकों पर इसका आरोप लगाया गया था। पुलिस पड़ताल के दौरान अगले दिन सुबह घर के समीप ही खड्ड से बच्चे का शव मिला था और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बाद में पुलिस ने इस मामले की लम्बी पड़ताल की और पोस्टमार्टम और बिसरा रिपोर्ट्स सहित अन्य रिपोर्टों का इंतजार किया गया ताकि बच्चे की मौत का कारण पता लग सके। अब लैब से आईं रिपोर्ट्स के बाद पुलिस ने जांच की गति को और अधिक तेज कर दिया है।

क्या कहते हैं एस.पी. गांधी
एस.पी. ऊना संजीव गांधी ने बताया कि बिसरा रिपोर्ट्स में बच्चे के शव से जहर के अंश मिलने की पुष्टि हुई है और कुछ अन्य रिपोर्ट्स में भी खुलासे हुए हैं। कुछ लोगों से दोबारा पूछताछ की जा रही है और आने वाले कुछ दिनों में इस मामले का पटाक्षेप हो सकता है।