रिटायर्ड टीचर ने घर पर ऐसे गले लगाई मौत, पुलिस छानबीन में जुटी

Saturday, Feb 03, 2018 - 06:00 PM (IST)

ठियोग: ऊपरी शिमला के कोटखाई में एक रिटायर्ड टीचर ने फंदा लगाकर जान दे दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रिटायर्ड टीचर कृष्ण सिंह पुत्र सुंदर सिंह काफी समय से नया बाजार मेन मार्कीट कोटखाई में रह रहा था और रिटायरमैंट के बाद उसने कोटखाई में ही अपना भवन बनाया है जबकि वह हमीरपुर के रहने वाला था। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात करीब 12:30 बजे उक्त टीचर ने कमरे में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

घर पर अकेला था रिटायर्ड टीचर
डी.एस.पी. ठियोग तिलक राज ने बताया कि घटना वाले दिन उक्त रिटायर्ड टीचर की पत्नी किसी काम से कहीं गई हुई थी जबकि उनके बच्चे हमीरपुर गए हुए थे और वह घर पर अकेला था। उन्होंने बताया कि रात को भवन में रहने वाले किराएदारों ने उसे फंदे से झूलता हुआ देखा और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस दल फोरैंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचा और वहां से साक्ष्य एकत्र किए।

डी.एस.पी. ने दिए मामले की गुत्थी सुलाझने के आदेश
डी.एस.पी. ने बताया कि शनिवार को स्वयं उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और टीचर द्वारा की गई इस आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि शनिवार को रिटायर्ड टीचर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी छानबीन की जा रही है।