डाकिये का बेटा पहुंच गया बॉलीवुड, एलबम कसूर में नजर आया एकांश

Monday, Sep 21, 2020 - 11:21 AM (IST)

नूरपुर (संजीव महाजन) : जिला कांगड़ा के उपमण्डल नूरपुर की पंचायत कमनाला के मध्यमवर्गीय परिवार और एक डाकिये के बेटे 26 वर्षीय एकांश ने अभिनय क्षेत्र में अपनी प्रतिभा के बल पर बॉलीवुड में प्रवेश किया है। एकांश ने प्रसिद्ध पंजाबी गायक फिरोज खान के गाने कसूर में अभिनय कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए न केवल क्षेत्र का बल्कि हिमाचल का नाम रोशन किया है। प्रसिद्ध गायक फिरोज खान ने अपने ट्रैक कसूर का ऑडियो वीडियो रिलीज किया। 

फिरोज खान ने नूरपुर क्षेत्र के इस उभरते अभिनेता के अभिनय की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि एकांश में अभिनय की अदभुत कला है जिसे बड़ा प्लेटफार्म मिल चुका है आशा है कि वह आगे और बुलंदियों को छुएगा। 26 वर्षीय एकांश नूरपुर क्षेत्र की पंचायत कमनाला का निवासी है। एकांश के पिता बलदेव सिंह डाकघर में बतौर डाकिये की सेवा दे रहे हैं तो माता दर्शन देवी गृहणी हैं। एकांश को बचपन से ही अभिनय का बेहद शौक था। स्कूल से लेकर रामलीला मंच व कॉलेज स्तर पर अभिनय में वाहवाही लेने वाले वर्तमान में एमबीए तक शिक्षित एकांश ने अब तक चार शॉट फिल्मों में बतौर अभिनेता कार्य किया है।

एतबार ट्रैक में उनकी अभिनय कला को लोगों द्वारा बहुत ही सराहा गया था। एकांश के आने वाले वीडियो ट्रैक बेबफा और पैग पटियाला भी शीघ्र ही रिलीज होने वाले हैं। बकौल एकांश उनका लक्ष्य है कि अपने अभिनय के दम पर वह एक दिन अपने बड़े लक्ष्य को हासिल कर हिमाचल के नाम को रौशन करके ही रहेंगे जिसका आगाज हो चुका है। एकांश ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता के अमूल्य सहयोग और गुणीजनों के मार्गदर्शन और विशेषकर प्रसिद्ध बॉलीबुड गायक फिरोज खान और उनकी सारी टीम को समर्पित करते हुए कहा कि इनके सहयोग के बिना और हिमाचल की लोगों के आशीर्वाद के बिना वह कुछ भी नही कर सकता था।
 

prashant sharma