पैसों के लेन-देन को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्या, फैली सनसनी

Wednesday, Oct 11, 2017 - 12:31 AM (IST)

ज्वालामुखी: ज्वालामुखी स्थित हनुमान गली में हरिपुर के युवक की निर्मम हत्या कर उसे गली में फैंक दिया गया, जिसकी पहचान मोहित सेठी (31) पुत्र मदन लाल सेठी निवासी हरिपुर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मोहित सेठी गत कुछ वर्षों से ज्वालामुखी में होटलों में कमरे किराए पर दिलवाने का काम करता था तथा गत रात हनुमान गली में स्थित एक निजी गैस्ट हाऊस के मालिक के साथ उसका पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद उक्त गैस्ट हाऊस के मालिक ने युवक की जमकर पिटाई कर उसे बाहर गली में फैंक दिया। 

टांडा अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ दम
स्थानीय लोगों ने सुबह जब उक्त युवक को गली में बेहोश अवस्था में पाया तो उसे एम्बुलैंस द्वारा ज्वालामुखी अस्पताल पहुंचाया व हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। थाना प्रभारी संदीप पठानिया ने बताया कि सूचना मिलने पर ए.एस.आई. विजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस का दल अस्पताल पहुंचा और घटनास्थल पर जाकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की। बेहोश अवस्था में ज्वालामुखी अस्पताल पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे टांडा मैडीकल कालेज भेज दिया लेकिन वहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

गैस्ट हाऊस के मालिक पर धारा 302 का मामला दर्ज 
डी.एस.पी. ज्वालामुखी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि युवक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं जो संभवत: उसकी मौत का कारण हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को किया जाएगा जिसके उपरांत मौत की सही वजह के बारे में पता चल पाएगा। हादसे की सूचना मिलने पर मृतक मोहित सेठी के पिता मदन लाल सेठी ज्वालामुखी पहुंचे। मदन लाल सेठी ने बताया कि उनके बेटे को गैस्ट हाऊस के मालिक ने पैसे के लेन-देन को लेकर पीटा है, जिससे उसकी मौत हुई। पुलिस ने मृतक  के पिता की शिकायत पर गैस्ट हाऊस के मालिक के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।