शक के चलते पत्नी पर कातिलाना हमला, मरा हुआ समझकर छोड़ गया पति (Video)

Monday, Jun 11, 2018 - 02:39 PM (IST)

इंदौरा (आशीष शर्मा): इंदौरा के ग्राम पंचायत इंदपुर में एक पति ने पत्नी को दराट से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। यह वारदात देर रात 2:30 बजे वार्ड नम्बर सात मुहल्ला जलकड़ी में हुई। स्थानीय लोगों ने महिला को इंदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। गांववासियों ने इस बात की सूचना पंचायत प्रधान को दी। इस संदर्भ में इंदौरा थाना में मामला दर्ज हुआ है।


पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं घटनास्थल के समीप ही हमले में प्रयोग किए गए दरात को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। हैरानी की बात यह है कि पहले पत्नी को गंभीर रूप से घायल करने के बाद पति ने खुद ही मोहल्ले में शोर मचाया कि कोई मेरी पत्नी को दरात से हमला कर घायल कर गया है। लेकिन पुलिस की पैनी निगाह से वो बच नहीं पाया।


महिला के तीन बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटी एक बेटा है। प्रारम्भिक जांच में पता चला कि दोनों में अक्सर झगड़ा रहता था जिसकी वजह थी कि अशोक अपनी पत्नी पर शक करता था। उसने ऐसी मानसिकता के चलते ही उस पर ऐसा कातिलाना हमला किया है। इंदौरा थाना प्रभारी संदीप पठानिया ने मामले की पुष्टि की है। आईपीसी की धारा-307 के तहत मुकद्दमा दर्ज है। पुलिस ने देर रात महिला के मायके में सूचना दी। महिला के परिजनों, भाई अश्वनी पुत्र खुशहाल सिंह वासी खुवाड़ा नजदीक दीनानगर पंजाब ने इस हादसे पर प्रशासन से जल्द सख्त कार्रवाई कर न्याय की मांग की है। 

Ekta