Message Fraud Case : गिरफ्तारी से बचने के लिए Highcourt की शरण में पहुंचा मुख्य आरोपी

Wednesday, Jan 02, 2019 - 09:41 PM (IST)

ऊना (विशाल): आई.ए.एस. मैसेज फर्म फ्रॉड मामले में मुख्य आरोपी एवं फर्म के डायरैक्टर मोहित उर्फ प्रवीण कुमार ने पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए शिमला हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। हाईकोर्ट में मोहित की अपील पर 10 जनवरी को सुनवाई होगी। पुलिस के लगातार बढ़ते जा रहे शिकंजे के बाद अब मोहित आखिरकार अदालत की शरण में चला गया है। इससे पहले ऊना पुलिस ने इस केस में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था जोकि मौजूदा दौर में पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं। इन तीनों को साथ लेकर ऊना पुलिस की टीम दिल्ली सहित कुछ अन्य जगहों पर सबूत जुटाने के लिए रवाना हुई है।

ऊना महिला थाने में स्पैशल डैस्क बनाया

मैसेज फ्रॉड मामले में शिकायतकर्ताओं के सामने आने की पुलिस की अपील के बाद विभिन्न थानों में शिकायतकर्तााओं की बाढ़ आ गई है। जिला के विभिन्न थानों में लगातार शिकायतें आने के बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर ऊना महिला थाना में स्पैशल डैस्क बना दिया है और एक नोडल ऑफिसर भी तैनात किया गया है। यहां इस फ्रॉड से जुड़ी सभी शिकायतें एकत्रित की जाएंगी।

क्या बोले एस.पी. ऊना

एस.पी. ऊना दिवाकर शर्मा ने बताया कि इस मामले में हैल्प डैस्क स्थापित करके एक नोडल ऑफिसर भी तैनात कर दिया गया है। सभी शिकायतकर्ता यहां पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज करवाएं ताकि उन्हें न्याय मिल सके और यह भी पता चल सके कि आरोपियों ने कुल कितने रुपए की ठगी को अंजाम दिया है।

Vijay