पांवटा साहिब में अब तक की सबसे बड़ी मोबाइल चोरी की वारदात (Watch Video)

Friday, Aug 31, 2018 - 04:49 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): पांवटा साहिब में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों पर लगाम कसने में पुलिस बिल्कुल नाकाम साबित हो रही है। बेखौफ अपराधियों द्वारा एक के बाद एक शहर में चोरियों व स्नेचिंग का सिलसिला बदस्तूर जारी है। वीरवार देर रात यहां शातिर चोरों ने एक मोबाइल गैलरी की दुकान से लाखों रुपए के फोन पर हाथ साफ किया।


शातिरों ने शहर की नामी प्रिंस मोबाइल गैलरी के ताले तोड़कर वहां से सैकड़ों कीमती Android फोन चुरा लिए और अपनी कार में बैठकर रफूचक्कर हो गए। इसके साथ ही बदमाश दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। वही मोबाइल गैलरी के मालिक ने बताया कि देर रात शातिर चोर सफेद रंग की i20 कार में आए और उनकी दुकान से करीब 40 लाख रुपए के सैकड़ों कीमती एंड्रॉयड मोबाइल चुरा ले गए।


पड़ोसियों ने जब आवाजें सुनी और दुकान की लाइट जली देखी तो उन्हें सूचित किया। जिसके बाद उन्होंने दुकान में आकर देखा तो वहां से सभी कीमती Android फोन गायब थे। साथ ही CCTV की तारे कटी हुई थी और डीवीआर भी गायब थी। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट्स आदि लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

Ekta